JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Tuesday, May 6, 2014

मतगणना दलों का दो दिवसीय प्रशिक्षण 8 एवं 9 मई को शास.म.ल.कन्या उ.मा.शाला में होगा प्रशिक्षण सी.ई.ओ. जनपद पंचायत खंडवा को प्रशिक्षण स्थल पर एल.सी.डी. मय स्क्रीन की व्यवस्था के दिये निर्देश

मतगणना दलों का दो दिवसीय प्रशिक्षण 8 एवं 9 मई को
शास.म.ल.कन्या उ.मा.शाला में होगा प्रशिक्षण
सी.ई.ओ. जनपद पंचायत खंडवा को प्रशिक्षण स्थल पर एल.सी.डी. मय स्क्रीन की व्यवस्था के दिये निर्देश


खण्डवा (06 मई, 2014) - लोकसभा आम चुनाव, 2014 के संपादन करने के लिये गठित किऐ गये मतगणना दलों के सदस्यों का दो दिवसीय प्रशिक्षण 8 एवं 9 मई को प्रातः 10 से 12 बजे एवं 2 से 4 बजे तक प्रत्येक दिवस 2 सत्रों में आयोजित किया जायेगा। प्रशिक्षण के लिये शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खंडवा का चयन किया गया है। प्रत्येक सत्र में 75-75 प्रशिक्षणार्थियों को प्रशिक्षण दिया जायेगा। 
                        कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने संस्था प्राचार्य को निर्देश दिये है कि वे प्रशिक्षण केन्द्र पर बैठक की व्यवस्था के लिये कुर्सियाँ, पीने के लिये पानी की व्यवस्था अनिवार्यतः करायें। संस्था के हाॅल में प्रशिक्षण आयोजित किया जायेगा जिसके साथ दो कमरे रिक्त होना आवश्यक है जिसमें प्रशिक्षणार्थियों को इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन से प्रेक्टिकल प्रशिक्षण दिया जायेगा। 
                  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षणार्थियों को प्रशिक्षण देने के लिये सी.ई.ओ. जनपद पंचायत खंडवा को निर्देश दिये है कि वे चयनित प्रशिक्षण स्थल के हाॅल में एल.सी.डी. प्रोजेक्टरमय स्क्रीन सी.पी.यू. व आॅपरेटर जनरेटर सहित की व्यवस्था करें ताकि प्रशिक्षण कार्यक्रम सुचारू रूप से संपादित हो सकें। 
क्रमांक: 26/2014/772/वर्मा

No comments:

Post a Comment