JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Tuesday, December 3, 2013

मतगणना दलों के सदस्यों का प्रशिक्षण 5 एवं 6 दिसम्बर को

मतगणना दलों के सदस्यों का प्रशिक्षण 5 एवं 6 दिसम्बर को
दो पारियों में दी जायेगी मतगणना संबंधी जानकारियाँ

खंडवा (03 दिसम्बर) - कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज दुबे ने जानकारी देते हुये बताया है कि विधानसभा निर्वाचन 2013 के संपादन के लिये गठित किये गये मतगणना दलों के सदस्यों का प्रशिक्षण 5 एवं 6 दिसम्बर को दो पारियों प्रातः 10 से 1 तथा 2 से 5 बजे तक शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला खंडवा में होगा। मतगणना दल के प्रशिक्षण के अंतर्गत मतगणना पर्यवेक्षक तथा मतगणना सहायक को प्रशिक्षण दिया जाना है। प्रशिक्षार्णियों को इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन से प्रेक्टिकल प्रशिक्षण भी दिया जायेगा।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एस.एस.बघेल ने प्राचार्य शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला को प्रशिक्षण केन्द्र पर बैठक की व्यवस्था के लिये कुर्सियाँ तथा पीने के लिये पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही प्रशिक्षण हाल के अतिरिक्त प्रशिक्षण के लिये दो कमरे ओर रिक्त करने के लिये कहा गया है।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एस.एस.बघेल द्वारा सी.ई.ओ. जनपंद पंचायत अमित तोमर को प्रशिक्षण स्थल पर एल.सी.डी. मय स्क्रीन की व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये है। श्री बघेल ने निर्देश दिये है कि प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिये चयनित प्रशिक्षण स्थल के हाॅल में एल.सी.डी. प्रोजेक्टर मय स्क्रीन सी.पी.यू. व आॅपरेटर की व्यवस्था जनरेटर सहित की जानी है ताकि प्रशिक्षण कार्यक्रम सुचारू रूप से संपादित हो सके।
क्रमांकः 13/2013/1307/वर्मा

No comments:

Post a Comment