JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Monday, April 28, 2014

16 मई क¨ ह¨गी 29 संसदीय क्षेत्र की मतगणना 51 जिला मुख्यालय पर जिल¨ं में मतगणना के स्थल निर्धारित खंडवा जिले की मतगणना होगी सुभाष स्कूल में

16 मई क¨ ह¨गी 29 संसदीय क्षेत्र की मतगणना 51 जिला मुख्यालय पर
जिल¨ं में मतगणना के स्थल निर्धारित
खंडवा जिले की मतगणना होगी सुभाष स्कूल में


खण्डवा (28 अप्रैल, 2014) - मध्य प्रदेश में 16 वीं ल¨कसभा  के लिए 29 संसदीय क्षेत्र की मतगणना 51 जिला मुख्यालय पर आगामी 16 मई क¨ ह¨गी। सुबह 8 बजे से प्रारंभ ह¨ने वाली मतगणना के लिए जिल¨ं में स्थल निर्धारित कर लिये गये हैं। मतगणना के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम से ई.वी.एम.क¨ बाहर निकाला जायेगा। मतगणना स्थल पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम रहेंगे। प्रवेश पत्र ह¨ने पर ही मतगणना स्थल पर प्रवेश मिल सकेगा। 
                             खण्डवा संसदीय क्षेत्र की मतगणना खण्डवा के बी.ई. सुभाष हाॅयर सेकण्डरी स्कूल, सिविल लाईन अ©र बुरहानपुर की न्यू कलेक्ट¨रेट बिल्डिंग, देवास संसदीय क्षेत्र की मतगणना शाजापुर की आई.टी.आई. बिल्डिंग अ©र देवास के सेन्ट्रल स्कूल, बी.एन.पी,. खरग¨न संसदीय क्षेत्र की मतगणना खरग¨न के शासकीय स्नातक¨त्तर महाविद्यालय अ©र बड़वानी के एकलव्य आदर्श आवासीय स्कूल में ह¨गी। 
प्रशिक्षण
                      भारत निर्वाचन आय¨ग के निर्देशानुसार जिला निर्वाचन अधिकारिय¨ं द्वारा मतगणना में लगने वाले अधिकारिय¨ं अ©र कर्मचारिय¨ं के प्रशिक्षण का कार्यक्रम भी तैयार किया जा रहा है। अधिकारी एवं कर्मचारिय¨ं क¨ प्रशिक्षण के द©रान आय¨ग के दिशा-निर्देश¨ं की जानकारी दी जाएगी। 
क्रमांक: 198/2014/736/वर्मा

No comments:

Post a Comment