JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Tuesday, April 15, 2014

भावी पत्रकारों ने लिया मतदान का संकल्प कर्मवीर विद्यापीठ में हस्ताक्षर अभियान का हुआ आयोजन

भावी पत्रकारों ने लिया मतदान का संकल्प
कर्मवीर विद्यापीठ में हस्ताक्षर अभियान का हुआ आयोजन 











खण्डवा (15 अप्रैल, 2014) - मतदाता जागरूकता अभियान के तहत् जनमंच द्वारा स्वीप अंतर्गत कर्मवीर विद्यापीठ में मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित कर पत्रकारिता के विद्यार्थियों को मतदान की शपथ दिलाई गई। जहाँ भावी पत्रकारों को हस्ताक्षर कर मतदान का संकल्प दिलाया गया और कविता-पाठ के माध्यम से प्रेरित किया गया। 
सर्वप्रथम जनमंच के साथी गणेश कानड़े ने मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला। लोकतंत्र में एक वोट से हार और जीत का निर्णय होने की बात कही। स्वीप कमेटी के नोडल अधिकारी प्रचार, प्रोफेसर सुरेश मालवीय ने युवाओं को स्वीप कमेटी द्वारा किये जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। मतदान को लेकर युवाओं के प्रश्नों के उत्तर भी उन्होंने दिये। कर्मवीर विद्यापीठ के प्राचार्य संदीप भट्ट ने युवाओं से मतदान हेतु आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने विद्यार्थियों को मतदान की शपथ भी दिलाई। युवा कवी अनुराग बंसल ने ‘‘जागो मतदाता जागो’’ कविता का स्वस्वर वाचन भी किया। ततपश्चात् छात्र-छात्राओं ने केनवास पर हस्ताक्षर कर मतदान का संकल्प लिया। इसके पूर्व छात्र स्वदीप तिवारी, धर्मेन्द्र दीवा एवं आशुतोष कुमरे ने मतदान के महत्व पर अपने विचार रखें। 
इस अवसर पर कर्मवीर के समन्वयक प्रितेश अग्निहोत्री, कमल उपाध्याय, राजेन्द्र परसाई, जनमंच के साथी चंद्रकांत सांड एवं नारायण फरकले भी उपस्थित थे। 
टीप:- फोटो मेल की गई हैं। 
क्रमांक: 105/2014/642/वर्मा

No comments:

Post a Comment