JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Thursday, October 31, 2013

जिला जनसंपर्क कार्यालय खंडवा द्वाराElection-office khandwa नामक फेसबुक एकाउंट किया तैयार

अब फेसबुक पर भी विधानसभा निर्वाचन की जानकारी
जिला जनसंपर्क कार्यालय खंडवा द्वाराElection-office khandwa नामक फेसबुक एकाउंट किया तैयार



खंडवा-( 26 अक्टूबर 2013)- खंडवा जिले में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जिला जनसंपर्क कार्यालय द्वारा व्यापक तैयारियाँ की जा रही हैं। जिसके अंतर्गत जिले के समस्त नागरिकों को निर्वाचन संबंधी समस्त दिशा-निर्देशों की जानकारी उपलब्ध कराने के लिये और जिले में संचालित मतदाता जागरूकता अभियान व मतदान का प्रतिशत बढाने के लिए सोशल नेटवर्किंग का भी सहारा लिया जा रहा है। इसी दिशा में पहल करते हुए मतदाताओं को विधानसभा निर्वाचन संबंधी गतिविधियों की जानकारी देने के लिए फेसबुक पर जिला जनसंपर्क कार्यालय द्वारा इलेक्शन ऑफिस खंडवा नामक एकांउट बनाया गया है।
फेसबुक यूजर्स को Election-office khandwa  को सर्च कराना होगा:- जिले में चुनाव संबंधी गतिविधियों का पता लगाने के लिए फेसबुक पर जिला जनसंपर्क कार्यालय के एकांउट Election-office khandwa  को सर्च करना होगा। तब आपके सामने आ जायेगी विधानसभा चुनाव संबंधी विभिन्न गतिविधियों की जानकारी। इसमें मतदाता सहायता केन्द्र, कॉल सेन्टर का 1950 टोल फ्री नबंर, मतदाता कार्ड बनवाने की प्रक्रिया, राष्ट्रीय मतदाता दिवस, स्वीप प्लान, प्रकाशित समाचारों की कतरनें और अन्य विषय शामिल हैं।
विगत एक माह के दौरान सैकडों लोगों ने फेसबुक पर इसे सर्च कर मतदाता कार्ड बनवाने एवं सुधरवाने की प्रक्रिया की जानकारी लेकर लाभ उठाया। फेसबुक पर सम्पर्क करने वालों में युवाओं की तादाद अधिक रही।
https://www.facebook.com/election-office khandwa
टीप:- फोटो मेल की गई हैं। 
क्रमांकः 82/2013/1133/वर्मा

No comments:

Post a Comment