JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Tuesday, March 25, 2014

मतदान केन्द्रों के पहुँच मार्गों की दूरूस्ती करने के संबंधितों को दिये निर्देश आदेश में कहा मतदान दिवस 24 अप्रैल के पूर्व कार्य हो सम्पन्न

मतदान केन्द्रों के पहुँच मार्गों की दूरूस्ती करने के संबंधितों को दिये निर्देश
आदेश में कहा मतदान दिवस 24 अप्रैल के पूर्व कार्य हो सम्पन्न


खंडवा (25 मार्च, 2014) - लोकसभा निर्वाचन 2014 मतदान केन्द्रों के पहुँच मार्गों की दूरूस्ती करने के लिये कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज दुबे ने संबंधित विभागीय प्रमुखांे को निर्देश दिये है। कलेक्टर श्री दुबे ने वनसंरक्षक अनुसंधान विस्तार एवं कार्य आयोजना खंडवा, समस्त वनमण्डलाधिकारी सामान्य, उत्पादन, कावेरी, उत्तर नर्मदा, दक्षिण नर्मदा खंडवा, कार्यपालन यंत्री लोक निमार्ण विभाग के साथ समस्त जनपद पंचायत सी.ई.ओ. खंडवा, हरसूद, पंधाना, छैगाँवमाखन, पुनासा, खालवा, बलड़ी (किल्लौद) को आदेश में कहा गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समस्त मतदान केन्द्रों के पहुँच मार्ग का अवलोकन कर लें। साथ ही सुनिश्तित करें कि प्रत्येक पहुँच मार्ग अच्छी स्थिति में हो तथा मतदान दलों को मतदान केन्द्र तक समय-सीमा में पहुँचाने में किसी प्रकार का अवरोध उत्पन्न न हो। कलेक्टर श्री दुबे ने आदेश में कहा है कि 24 अप्रैल, 2014 को मतदान सम्पन्न कराये जाने है। मतदान दिवस के पूर्व पहुँच मार्ग का दूरूस्तीकरण का कार्य पूर्ण होना चाहिये। 
इसके साथ ही कलेक्टर श्री दुबे ने निर्देश दिये है कि यदि किसी मतदान केन्द्र के पहुँच मार्ग के मध्य किसी प्रकार की छोटी पुल या पुलिया इत्यादि के मरम्मत की आवश्यकता हो, तो निर्वाचन कार्य की प्राथमिकता के मद्देनजर ऐसी व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें। 
क्रमांक: 135/2014/493/वर्मा

No comments:

Post a Comment