JAGO MATDATA JAGO

JAGO MATDATA JAGO

Monday, March 31, 2014

अनुविभागीय अधिकारी करें सुनिश्चित: मतदाता पर्ची वितरण में ना हो चूक मतदान दिवस के पांच दिन पूर्व मतदाता पर्चियों का हो वितरण निःशुल्क एवं निष्पक्ष रूप से सभी को उपलब्ध करायें मतदाता पर्ची

अनुविभागीय अधिकारी करें सुनिश्चित: मतदाता पर्ची वितरण में ना हो चूक
 मतदान दिवस के पांच दिन पूर्व मतदाता पर्चियों का हो वितरण
निःशुल्क एवं निष्पक्ष रूप से सभी को उपलब्ध करायें मतदाता पर्ची


खंडवा (31 मार्च, 2014) - कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज दुबे ने समस्त संबंधित अधिकारियों को ताकीद किया है कि मतदाता पर्ची के वितरण में किसी भी प्रकार की चूक ना होने पाये। साथ ही कलेक्टर श्री दुबे ने आदेश में कहा है कि मतदान पर्ची, मतदान के 5 दिन पूर्व वितरित कर दी जाये। इसमें किसी व्यक्ति विशेष को न देकर निःशुल्क एवं निष्पक्ष रूप से सभी को उपलब्ध करायी जावे। कलेक्टर श्री दुबे ने निर्देश दिये है कि ए.आर.ओ., बी.एल.ओ. एवं बी.एल.ए मतदान पर्ची का वितरण करेंगे एवं राजनैतिक दलों को उपलब्ध करायेंगें। वहीं ग्रामों में इसका पंचानामा भी तैयार करेंगे की मतदाता पर्ची बांट दी गई है। 
इसके साथ ही कलेक्टर श्री दुबे ने मतदान केन्द्र पर पानी की व्यवस्था, छांया एवं वाहन की व्यवस्था कराने के निर्देश दिये है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मतदान केन्द्रों नैतिक मतदान से जुड़ें नारे लिखवाना भी सुनिश्चित करें। वहीं ईपीक कार्ड में मतदाताओं के नाम जुडें हैं, उन्हंे संबंधित बी.एल.ओ. को बांटे जाना भी सुनिश्चित करे। 
क्रमांक: 176/2014/534/वर्मा

No comments:

Post a Comment